Top 5 Kine master mod apk without watermark download link | UGAM -a dream

नमस्कार मेरे दोस्तों इस वीडियो में मैं आपको Top 5 Kinemaster mod apk download | No watermark (🔥)  काइन मास्टर लाल, नीला, काला, हरा, इन  हूं, यह विशेष रूप से इसमें एक वॉटरमार्क है, सभी 4K वीडियो असीमित वीडियो परत का समर्थन करता है और 4K वीडियो अब निर्यात कर सकते हैं रेड अपडेट संस्करण अलग है।


Top 5 Kinemaster mod apk download | No watermark (🔥)
Top 5 Kinemaster mod apk download | No watermark (🔥) 


यह वह है ब्लैक रेड ब्लू पिंक ग्रीन आदि। यदि आपको यह सभी लिंक मिल जाए तो आप वीडियो के नीचे पा सकते हैं जिसे आप डाउनलोड कर सकते हैं।


Device Support  Above Version 5.1


Features 

  1. Add and combine multiple layers of video, images, stickers, special effects, text, and handwriting 
  2. Color adjustment tools to correct and enhance videos and images
  3. Share on YouTube, Facebook Feeds and Stories, lnstagram Feeds and Stories, and more!
  4. Reverse your videos,
  5. Blending modes to create startling, beautiful effects,
  6. Add voiceovers, background music, voice changers, and sound effects
  7. Editing tools to trim, splice, and crop your video
  8. The Asset Store provides music, clip graphics, fonts, stickers, transitions, and more to enhance your video, updated weekly
  9. Speed control for time lapse and slow motion effects
  10. EQ presets, ducking, and volume envelope tools for immersive audio 
  11. Keyframe animation tool to add motion to layers
  12. Export 4K 2160p video at 60FPS
  13. Apply different color filters to make your video stand out
  14. Many, many more features, options, and settings!


रेड काइनमास्टर (Red) :—

आप सबसे पहले बात करें काइनमास्टर की, काइनमास्टर  रेड कलर देखने में बहुत खूबसूरत लगता है, यह वीडियो एडिटिंग में आपकी मदद करेगा, और एक अमाजिंग बात और है इसमें कोई वॉटर रूट नहींीी हैैंं। 

Red : Top 5 Kinemaster mod apk download | No watermark ft. UGAM a dream



काइनमास्टर Kinemaster ब्लू :—

इस ब्लू के बारे में दोस्त कीने मास्टर से बात करें, उपयोग में, यह इस एप्लिकेशन का उपयोग करना है जब आपका उपयोग कलर ब्लू हो।

Blue:Top 5 Kinemaster mod apk download | No watermark ft. UGAM a dream


यदि हमारे पास एप्लिकेशन की अद्भुत चीजें हैं, तो अब हम राशन चुनते हैं, तो प्रत्यक्ष हमें मीडिया में फेंक देता है क्योंकि यह आपके बहुत अच्छे आज के शेयर बटन को 4K वीडियो प्लेयर समर्थन को स्थानांतरित या समर्थन करेगा जो कि किसी भी मामले में बहुत ही आश्चर्यजनक है यह बहुत अच्छा है और मैं बहुत स्मार्ट, काइन मास्टर ऐप बहुत स्मार्ट उपयोग करता हूं।

काइनमास्टर Kinemaster ब्लैक :—

डार्क मोड में आता है देखने में बहुत ही अच्छा बहुत काम का है तू अगर आप आईएसआई कोशिश करना चाहते हैं डाउनलोड करने के लिए एक बार जरूर ट्राई करें और बात करें सपोर्ट करने की 5.1 के ऊपर डिवाइस में सपोर्ट करता है अर्जुन 4K वीडियो एक्सपोर्ट 4K वीडियो एक्सपोर्ट समर्थित है और सुनाओ कोई वॉटरमार्क नहीं है क्योंकि बहुत ही अच्छी बात है। 


Top 5 Kinemaster mod apk download | No watermark ft. UGAM a dream


इस ब्लैक के बारे में दोस्त कीन मास्टर से बात करें, उपयोग में, कलर ब्लैक होने के बाद इस एप्लिकेशन का उपयोग करना है। यदि हमारे पास एप्लिकेशन की अद्भुत चीजें हैं, तो अब हम राशन चुनते हैं, तो प्रत्यक्ष हमें मीडिया में फेंक देता है क्योंकि यह आपके बहुत अच्छे आज के शेयर बटन को 4K वीडियो प्लेयर समर्थन को स्थानांतरित या समर्थन करेगा जो कि किसी भी मामले में बहुत ही आश्चर्यजनक है यह बहुत अच्छा है और मैं बहुत स्मार्ट, काइन मास्टर ऐप बहुत स्मार्ट उपयोग करता हूं।


काइनमास्टर Kinemaster ग्रीन :—

इस हरे रंग के बारे में दोस्त कीन मास्टर से बात करें, उपयोग में, यह इस एप्लिकेशन का उपयोग करना है जब आपका उपयोग रंग हरा हो। अगर हमारे पास आवेदन की अद्भुत चीजें हैं, तो अब हम राशन चुनते हैं।

Top 5 Kinemaster mod apk download | No watermark (🔥) 



फिर डायरेक्ट हमें मीडिया में फेंक देता है क्योंकि यह आपका बहुत अच्छा बनाता है आज का शेयर बटन 4K वीडियो प्लेयर सपोर्ट को ले जाएगा या सपोर्ट करेगा जो कि बहुत ही आश्चर्यजनक है कोई बात नहीं यह बहुत अच्छा है और मैं बहुत स्मार्ट, काइन मास्टर ऐप बहुत स्मार्ट का उपयोग करता हूं .


काइनमास्टर Premiere pro :—

जब आखिरी चीज मैं पिंक कलर का काइन मास्टर ऐड रखने वाला था, लेकिन मैं सभी डिवाइस में नहीं चल रहा था, लेकिन सभी में नहीं चल रहा था, इसलिए मैंने इसे इस सूची से हटा दिया है, फिर कीन मास्टर प्ले स्टोर पर, फिर आप इस सूची के बारे में जानना चाहते हैं।


Top 5 Kinemaster mod apk download | No watermark (🔥) 


हेलो दोस्तो मे उम्मेद करता हू की आप लोगो को मेरी ये काइनमास्टर की बारे में थोड़ी जनकारी अच्छी लगी हो, अगर आप लोगो को मेरी टॉप 5 काइनमास्ट की सिरिश अच्छा लगा हो तो एक बार हमारी वेबसाइट को फॉलो कर दीजिएगा। और हमे कॉमेंट कर के जरूर बताइएगा की आप कौन सा काइनमास्टे का इस्तेमाल कर रहे है, और एक बात और हमारा एक यूट्यूब चैनल भी है जरा उसे भी देख लीजिएगा।



7 Comments

Post a Comment

Previous Post Next Post